![]() |
खिलाड़ी के YouTube पर 2.38 मिलियन ग्राहक हैं और इंस्टाग्राम पर 301k अनुयायी हैं, जो भारतीय फ्री फायर समुदाय में उनकी लोकप्रियता का एक वसीयतनामा है।
Romeo Gamer's Free Fire MAX ID and stats?
रोमियो गेमर की फ्री फायर मैक्स आईडी 137719383 है। गेम के भीतर उपयोगकर्ता के आंकड़े इस प्रकार हैं:
Lifetime stats
युवराज ने 16677 स्क्वाड मैचों में भाग लिया है और लगभग 32.60% की जीत दर के बराबर, 5438 जीत हासिल की है। उन्होंने 54470 एलिमिनेशन हासिल किए हैं, जो कि 4.5 के K/D अनुपात के बराबर है।
रोमियो गेमर ने 4873 युगल खेलों में 663 बोयाह अर्जित किए हैं, जिसके परिणामस्वरूप 13.60% की जीत दर प्राप्त हुई है। उसके पास 3.79 के के/डी अनुपात के साथ 15957 हत्याएं हैं।
YouTuber 6033 एकल खेलों में दिखाई दिया है और उनमें से 960 में अजेय रहा है, जिसके परिणामस्वरूप 15.91% जीत दर प्राप्त हुई है। रोमियो गेमर ने के/डी अनुपात 5.02 जमा करते हुए 25476 हत्याएं की हैं।
Ranked stats
रोमियो गेमर ने 36 स्क्वाड मैच खेले हैं और 12 प्रथम स्थान हासिल किया है, जो 33.33% की जीत दर के बराबर है। उसका K/D अनुपात 4.25 है और उसने 102 विरोधियों को हराया है।
इस सीज़न में, उन्होंने 34 जोड़ी गेम खेले हैं और एक अवसर पर अपने विरोधियों को हराया है, जिसके परिणामस्वरूप 2.94% जीत दर प्राप्त हुई है। रोमियो ने इस प्रक्रिया के दौरान 103 किलों को जमा किया है, जिससे उसे 3.12 का K/D अनुपात मिला है।
खिलाड़ी ने इस सीजन में अभी तक किसी एकल खेल में भाग नहीं लिया है।
Monthly income
सोशल ब्लेड के अनुसार, रोमियो गेमर की अनुमानित मासिक आय $1.2K और $19.6K के बीच है। दूसरी ओर, वार्षिक राजस्व $ 14.7K और $ 235.7K के बीच होने का अनुमान है।
Discord server
पाठक इस आमंत्रण लिंक का उपयोग करके रोमियो गेमर के डिस्कॉर्ड सर्वर से जुड़ सकते हैं।
YouTube channel
युवराज ने जून 2019 में रोमियो गेमर चैनल लॉन्च किया और एक बड़े ग्राहक आधार को हासिल करने के लिए रैंकों में तेजी से चढ़े। वह नियमित रूप से फ्री फायर गेमप्ले, चुनौतियाँ, घटना-संबंधी वीडियो और ब्लॉग अपलोड करता है, जिसने पिछले कुछ वर्षों में उसे 2.38 मिलियन ग्राहक अर्जित किए हैं।
पिछले 30 दिनों में रोमियो गेमर के ग्राहकों की संख्या में 30k की वृद्धि हुई है, जबकि वीडियो देखे जाने की संख्या में 4.911 मिलियन की वृद्धि हुई है।
Don't use abnormal words in comments